Home » About us

About us

Ajit L Ekka about us

सफ़लता या Success एक ऐसा शब्द है जिसे हर कोई पाना चाहता है। पर क्या हम वाकई में इतना परिश्रम, smartly करते हुए अपनी राह में आगे बढ़ रहे हैं कि अपने जीवन में सफलता पा सकें ?

बचपन से ही मुझे घूमने का शौक रहा है . खासकर ऐसे स्थानों में जहां हरी-भरी वादियां हों. पहाड़ हो कल-कल करती नदियां हो .और यह शौक को मैं पूरा कर भी पाया। मेरे पिताजी एक सेंट्रल गवर्नमेंट में सर्विस करते थे। और इसी दरमियान मेरी स्कूलिंग विभिन्न नगरों में हुआ। जहां मैं अपने भाइयों और बहन के साथ  में निकल जाया करता था। और हम दूरदराज नहीं जाया करते थे, पास में ही जो नदियां होती थी, जो पहाड़ होते थे नेचुरल ब्यूटी होते थे उन्हें हमें एक्सप्लोर करते थे। फिर कॉलेज के बाद मैंने जॉब भी किया और इसी दौरान मुझे कई पर्सनालिटी से मिलने का मौका मिला।

 इस ब्लॉग के द्वारा मैं अपने एक्सपीरियंस  को आप लोगों के साथ शेयर  करता हूं , और एक Travel freak होने के नाते मैंने कई ट्रेवल्स भी किया। उन सभी का यात्रा वृतांत भी आप लोगों के साथ शेयर करता हूं। आप मुझसे इस ब्लॉग को सब्सक्राइब करके ज्वाइन कर सकते हैं। और मेरा एक यूट्यूब चैनल भी है जिसके द्वारा आप मुझसे जुड़ सकते हैं।

तो चलिए safalduniya.com के साथ। जहाँ आप संवार सकेंगे अपने व्यक्तित्व को। ताकि आप भी अपने लक्ष्य पा सकें। और अपने जीवन में और इस प्रतिस्पर्द्धा भरी दुनिया में, सफलता के क़दम बढ़ा सकें।